रेलवे आरयुबी मे पानी भरा आवागमन बंद, ग्रामीण परेशान




मोदरान  @ जालौर कस्बे के निकटवर्ती मडगांव , भीमपुरा, मोदरान से भरुडी स्टेट हाईवे को जुड़ने वाले सडक मार्ग पर रेल विभाग ने मडगाव सी 68, मोदरान सी 73 ,और भीमपुरा सी 77 मानव रहित रेलवे क्रासीग को  ईन गावो  से  जाने वाली मुख्य सडक मार्ग पर रेल विभाग ने आरयुबी बनाना गया है जहा पर थोडी सी बारीश होते ही  रेलवे क्रॉसिंग स्थित अंडर ब्रिज में पानी निकासी की व्यवस्था सही तौर तरीके से नही  करवाने के कारण पानी भर जाता  है। 

मोदरान सरपंच गिरधारीसिंह   राजपुरोहित, भीमपुरा  सरपंच आशुराम  देवासी ने बताया कि भीनमाल से मोदरान स्टेशन रेलवे मार्ग पर स्थित बासडाधनजी व भीमपुरा रेलवे क्रॉसिंग पर वाहनों के आवागमन के लिए रेल विभाग की ओर से अंडर ब्रिज बनवाया गया है, लेकिन वर्षा के पानी की निकासी सही तरीके से नहीं होने की वजह से शुक्रवार को भी तेज बारिश की वजह से अंडर ब्रिज पानी से भर गया था। आज दिन तक पानी भरा होने से भीमपुरा, बासडाधनजी, लुर  जोडवाडा , तवाव ,भरुडी तातोल, रामसीन ,जसवन्तपुरा सहीत भीनमाल सहीत दो दर्जन गांवों के ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 
इस संबंध में कई बार रेल विभाग के उच्च अधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। जिसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणो ने रेल विभाग ईस मार्ग पर समस्या का शीघ्र समाधान नहीं किया तो मजबूरन ग्रामीणों को धरना प्रदर्शन आंदोलन का सहारा लेना पड़ेगा।  




Post a Comment

0 Comments