अतिवृष्टि और बाढ़ प्रभावितों से मिले सांसद पटेल, बढ़ायी हिम्मत




जालोर:  अतिवृष्टि और बाढ़ प्रभावितों की खैर-खबर लेने रेवदर के ग्रामीण इलाकों में पहुंचे सांसद देवजी पटेल भारी बारिश रास्ते अवरुद्ध होने के कारण सांसद पटेल ने इसकी परवाह किए बगैर अपने वाहन को वहीं छोड़ा और पैदल ही ग्रामीणों से मिलने निकल पड़े। कीचड़ और दलदलयुक्त रास्तों से गुजरकर वे बाढ़ प्रभावित गांवों में पहुंचे और ग्रामीणों से मिलकर उनका दर्द बांटा। 

दरअसल इन दिनों संसदीय क्षेत्र में भारी बारिश का कहर जारी है। कई इलाकों में लोग अतिवृष्टि और बाढ़ की समस्या से जूझ रहे हैं। उन प्रभावित लोगों की सुध लेने के लिए जालोर-सिरोही सांसद देवजी पटेल रेवदर विधानसभा क्षेत्र के जेतावड़ा, मंडार, सोरडा, जेतपुर सहित आधा दर्जन गांवों में पहुंचे। 

जैसे ही सांसद पटेल रानीवाड़ा होते हुए रेवदर विधानसभा के गावों की ओर रवाना हुए, वैसे ही रास्ते बाढ़ के पानी के बहाव से टूटे हुए थे तो वाहन से नहीं जा पाए तो वे उससे उतरकर पैदल आगे की ओर बढ़ चले। फिर कभी टेक्सी से तो कभी ट्रेक्टर या दुपहिया वाहन से तथा जिस जगह किसी प्रकार का वाहन चलना संभव नहीं था इस दौरान कीचड़ और पानी से भरे रास्तों से पैदल गुजरकर सांसद पटेल दर्जनों गावों के ग्रामीणों के बीच पहुंचे, जहां उन्होंने प्राकृतिक आपदा से बर्बाद हुई फसलों एवं बाढ़ से प्रभावित हुए परिवारों से मिलकर उनकी हिम्मत बढ़ाई एवं केंद्र एवं राज्य सरकार से हर संभव सहायता का भरोसा दिलाया साथ ही कटे रास्तो का जायजा लिया और प्रसाशन को सुचारु व्यवस्था करवाने हेतु निर्देश दिए ।

Post a Comment

0 Comments