जिला कलेक्टर जालोर ने किया हाईअलर्ट जारी



जालोर: जिले  में बारिश का दौर जारी हैं जिसको लेकर कलेक्टर एलएनसोनी ने जिले में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया हैं। अधिकारियों को मुख्यालय पर रहने के निर्देश दिये हैं। कलेक्टर ने नदी , बांधो के ऑवरफ्लो होने से घरों में पानी घूमने को लेकर चेतावनी भी जिलेवासियो के लिये जारी की हैं। 
जालोर के भीनमाल, रानीवाड़ा,आहोर, जसवंतपुरा और सांचौर में 20 घंटे से भी अधिक समय से लगातार बारिश होने से जनजीवन पूरी तरह प्रभावित हुआ हैं। चितलवाना के पावटा में लोगों के फंसे होने की सूचना पर पटवारी ने मौके पर पहुंचकर एसडीएम, तहसीलदार को जानकारी दी। सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित है लेकिन खेतों में चारों ओर पानी ही पानी बह रहा हैं। 
भारी बारिश से कोड़ी नदी में पानी की आवक तेज़ होने से रानीवाड़ा भीनमाल सड़क मुख्य मार्ग सुबह से ही बंद हैं। जसवंतपुरा में झाला बांध ऑवरफ्लो होकर ऊपर से पानी बह रहा है वही बांध फूटने की कगार पर हैं। जसवंतपुरा क़स्बे के चारों सड़क मार्ग पानी बहने से बंद हैं। 
भारी बारिश से नेहड़ क्षेत्र भी जलमग्न हो गया हैं। नेहड़ के कई रास्ते बंद होने से दर्जनों गांवो का उपखण्ड मुख्यालय से सम्पर्क कट गया। आवागमन भी पूरी तरह बंद हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट: जसराज पुच्छल पाचौटा

Post a Comment

0 Comments