चितलवाना पुलिस की कार्यवाही: 20 की बाईक जब्त,6 के काटे चालान

रिपोर्ट: करणसिह 
चितलवाना

चितलवाना पुलिस ने नेशनल हाईवें 15 पर शुक्रवार को कार्यवाही करते हुए 20 बाईको को जब्त  किया वही 6 बाईको के चालन काटे गये थानाधिकारी भंवरसिंह ने बताया की बार बार हाईवें पर आ रही शिकायतों को लेकर शुक्रवार को विशेष अभियान चला कर कार्यवाई करतें हुए 20 बिना कागजात व बिना हेलमेट के घुम  रहे मनशलों की बाईको को जब्त की गई वही 6 बाईको के चालान बनाये गये। चितलवाना पुलिस की यह दुसरी बडी कार्यवाही है इससे पुर्व भी विशेष अभियान चला कर ऐसे में मनशलों की 52 बाईको को जत्ब किया था जो नेशनल हाईवें 15 पर शराब पिकर बिना कागजात दौड रहे थे साथ ह अन्य वाहन चालको को परेशान किया करतें थे। जिसको लेकर बार शिकायतें आ रही थी की मनशतें शराब पिकर बिना कागजात व बिना हेलमेंट बाईके लेकर सरपट दौड रहे है। वही अन्य वाहन चालको को बेवजह परेशान करतें है जिसको लेकर कार्यवाही की तो 52 बाईको को जब्त कर  कार्यवाही की थी अब फिर से शिकायतें मिलनी शुरू हुई तो थानाधिकारी भंवरसिंह मय जाब्ता सिवाडा चैक पोस्ट पर नाकाबंदी कर शुक्रवार को 20 बाईको को जब्त कर 6 बाईको के चालान काटे गये। कार्यवाही की भनक लगते ही बाईक चालको में हडकंप मच गया जिससे अधिकतर बाईक चालक अन्य रास्तों का उपयोग करते नजर आये ।

दुसरी बडी कार्यवाही:

सिवाडा नेशनल हाईवें  15 पर मनचलो के द्वारा अन्य वाहन चालको को परेशान करने औश्र बिना हेलमेट व कागजात के सरपट दौडने की शिकायतों के कारण पुलिस को दुसरी बार कार्यवाही करनी पडी
बाईको पर नम्बरो की जगह स्टाईल में नामः
पुलिस की और जब्त की गई अधिकतर बाईको पर नम्बर पलेटो पर नम्बरो की जगह स्टाईलों में नाम लिखे हुए मिले

मनचलो का तांडव रोकने को लेकर कार्यवाहीः

हाईवें पर बिना कागजात,बिना हेलमेट और बिना नम्बर लिखी बाईके लेकर घुम रहे मनचलो का तांडव रोकने को लेकर पुलिस ने कार्यवाही ।

ऐसे हो कार्यवाही तो लगे लगामः

हाईवें सहीत सिवाडा चोकी ,पुलिस थानो व जगहो जगहो पर घुमते मनचलो की और से कई बार वाहन वालको को परेशान होना पडता है। शराब पिकर घुमते मनचलो के कारण 

इनका कहनाः

बार बार शिकायतें मिल रही थी की मनचले बाईके लेकर घुमतें है जिनके पास बिना कागजात की बाईके है जो शराब पिकर बाईके चलातें है साथ ही अन्य वाहन चालको को कई बार परेशान भी करते है ऐसे में कार्यवाही करते हुए पुर्व में 52 बाईको को जब्त की थी वही अब शुक्रवार को कार्यवाही करते हुए 20 बाईको को जब्त की और 6 बाईको के चालान काटे गये।
                      
: भंवरसिंह,थानाधिकारी चितलवाना


Post a Comment

0 Comments