कटप्पा ने किया खुलासा, आखिर क्यों मारा बाहुबली को ?



'बाहुबली' की रिलीज के बाद से ही सभी के मन में सवाल था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ? लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद भी इस सवाल का जवाब नहीं मिल पाया। लेकिन अब खुद कटप्पा यानि एक्टर सत्यराज ने इससे पर्दा उठाया है। उन्होंने उस शख्स के नाम का खुलासा किया जिसके कहने पर उन्होंने बाहुबली को मार डाला।



हाल ही में 'बाहुबली 2' के प्रमोशन के दौरान जब लोगों ने कटप्पा यानि सत्यराज से सवाल पूछा कि उन्होंने (कटप्पा) बाहुबली को क्यों मारा ? इस पर चुटीले अंदाज में सत्यराज ने कहा कि उन्हें फिल्म के प्रोड्यूसर शोभू और प्रसाद सर ने बाहुबली को मारने के लिए अच्छी खासी रकम दी और निर्देशक एस एस राजामौली ने उनसे कहा था कि वो बाहुबली को मार दें।

ऐसा जवाब सुनकर तालियां बज उठीं। सत्यराज वहीं नहीं रुके और कहा कि प्रभास (बाहुबली) उनके फेवरेट हैं और वो उन्हें कैसे मार सकते हैं ?



बता दें कि फिल्म में कटप्पा बाहुबली का राजदार और अंगरक्षक होता है लेकिन किसी वजह से वो बाहुबली को मार डालता है। फिल्म में जब कटप्पा को बाहुबली को मारते हुए दिखाया गया तो दर्शकों को बड़ा झटका लगा था और सभी यही सोचते रह गए कि आखिर कटप्पा ने ऐसा क्यों किया ? और इसी सवाल के इंतजार में दर्शक फिल्म के अगले भाग का इंतजार करते रहे जो इस साल रिलीज होगा

'बाहुबली 2' में लोगों को इस सवाल का जवाब मिल जाएगा। फिल्म में प्रभास और सत्यराज के अलावा राणा डग्गूबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना के अलावा कई और नामी स्टार्स नजर आएंगे।

=> खबर पसंद आये तो हमारे फेसबुक पेज को लाइक जरूर करें 

Post a Comment

0 Comments