जानिए आज का राशिफल-22 जनवरी रविवार

मेष ( Aries): गणेशजी के कथनानुसार आज कोई चिंता आपका मूड खराब करेगी। आप मंद पड़े हुए उत्साह में चेतना फूंकना चाहेंगे। दोपहर बाद आपके वे प्रयास सफल होंगे और दिन के अंत में आप ऊर्जा और उत्साह पुनः प्राप्त कर सकेंगे।

वृषभ ( Taurus): गणेशजी कहते हैं कि आपका खर्च अधिक होगा। आज आय की अपेक्षा व्यय का पलड़ा भारी रहेगा। पैसे की तंगी से बचने के लिए अपको खर्च पर नियंत्रण रखना होगा। कोई संपत्ति या म्यूच्युअल फंड में पूंजी निवेश करके आप अतिरिक्त खर्च को रोक सकते हैं।

मिथुन ( Gemini): गणेशजी के कथनानुसार आज कोई चिंता आपका मूड खराब करेगी। आप मंद पड़े हुए उत्साह में चेतना फूंकना चाहेंगे। दोपहर बाद आपके वे प्रयास सफल होंगे और दिन के अंत में आप ऊर्जा और उत्साह पुनः प्राप्त कर सकेंगे।

कर्क ( Cancer): गणेशजी के कथनानुसार आज कोई चिंता आपका मूड खराब करेगी। आप मंद पड़े हुए उत्साह में चेतना फूंकना चाहेंगे। दोपहर बाद आपके वे प्रयास सफल होंगे और दिन के अंत में आप ऊर्जा और उत्साह पुनः प्राप्त कर सकेंगे।

सिंह ( Leo): गणेशजी को ऐसा लगता है कि आज आप भागीदारी से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। नौकरी-धंधे में प्रगति होगी। कार्य में अधिक व्यस्तता से आपका स्वास्थ्य खराब होगा, इसलिए अधिक कार्य न करने की गणेशजी की सलाह है।

कन्या ( Virgo): परिश्रम और दृढ़ निर्णय द्वारा आप कुछ विशेष वस्तु प्राप्त कर सकेंगे। आत्म विश्लेषण में अधिक समय व्यतीत करेंगे। दिन के समय आप मानसिक स्फूर्ति और शांति का अनुभव करेंगे। गणेशजी आपके प्रति शुभकामना व्यक्त करते हैं।

तुला ( Libra): आज का दिन सरकारी कामकाज और सरकार के साथ आदान-प्रदान के लिए अनुकूल है। गणेशजी कहते हैं कि सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा। जीवनसाथी आपके लिए भाग्यशाली साबित होंगे। आप नजदीकी मित्रों के साथ मौज-मस्ती में शाम बिताएंगे।

वृश्चिक ( Scorpio): आज के दिन आपको धन लाभ होगा। आपका पारसमणि स्पर्श जहां-जहां होगा वहां सोना हो जाएगा। निजी या व्यावसायिक क्षेत्र के हरेक कार्य में आपको सफलता मिलेगी। शाम के समय आपके कार्य के कारण आपकी कदर और प्रशंसा भी होगी।

धनु ( Sagittarius): आपका मूड़ और जिद्दी स्वभाव आज नरम रहेगा। आपके स्वभाव में करुणा और उदारता उछलती हुई प्रतीत होगी। आप अन्याय सहन नहीं करेंगे बल्कि उसके खिलाफ आवाज उठाएंगे।

मकर ( Capricorn): आप अपनी क्षमताएं उत्तम तरीके से प्रदर्शित कर सकेंगे और किसी भी विपरीत परिस्थिति का सामना गजब के आत्मविश्वास के साथ कर सकेंगे। ऑफिस तथा घर में भी आपका प्रभुत्व छाया रहेगा। किसी भी वस्तु की तरफ से आक्रामक प्रत्याघात आपकी तरफ ही केंद्रित होंगे।

कुंभ ( Aquarius): लक्ष्मीजी की आकस्मिक कृपा आप पर बरसेगी तो कोई आश्चर्य नहीं है। आज परिस्थिति अनुकूल रहेगी। ऑफिस में काम के पीछे अधिक समय देंगे जबकि शाम का समय आप विशेष रूप से परिवार के सदस्यों के लिए रखेंगे और आनंदपूर्वक बिताएंगे, गणेशजी आपके साथ हैं।

मीन ( Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आज आप कोई भी निर्णय लेने में उलझन महसूस करेंगे। ठोस विषय पर निर्णय लेने के लिए आप पर्याप्त समय लेंगे। गणेशजी की दृष्टि से उतावल में निर्णय लेने की अपेक्षा यह आदत अच्छी कही जाएगी। आप अपने दैनिक जीवन में भी परिवर्तन करना चाहेंगे। 

Post a Comment

0 Comments