जिला कलक्टर ने गोद ली हुई बेटी अनायता की शिक्षा सम्बन्धी जानकारी प्राप्त की

जालोर: जिला कलक्टर अनिल गुप्ता बुधवार को प्रातः केन्द्रीय विधालय में अभिभावक दिवस (परेन्टस डे) की बैठक मेंं पहुचें तथा गोद ली हुई बेटी अनायता की शिक्षा सम्बन्धी प्रगति की जानकारी लेने के साथ ही स्वच्छ भारत अभियान के तहत चल रही चित्रकला प्रतियोगिता का भी निरीक्षण किया।         
                    जिला कलक्टर अनिल गुप्ता बुधवार को प्रातः स्थानीय केन्द्रीय विधालय पहुचे जहां पर पूर्व में सात वर्षीय गोद ली हुई बेटी अनायता की शिक्षा सम्बन्धी जानकारी प्राप्त की। उन्हें कक्षा अध्यापक हरपाल सिंह ने बताया कि अभी हॉल ही हुए एस.ए. वन की परीक्षा में छात्रा अनायता ने हिन्दी
, अंग्रेजी, गणित एवं पर्यावरण विषयों में ए प्लस हासिल किया है तथा बालिका पढनें में अव्वल है। जिला कलेक्टर ने बालिका की हौसला अफजाई करते हुए उसके साथ फोटो भी खिंचवायें वही स्कूल मेंं स्वच्छ भारत अभियान के साथ बालक बालिकाओं द्वारा चल रही चित्रकला प्रतियोगिता में भाग ले रहे प्रतियोगिओं द्वारा तैयार किये जा रहे पोस्टरों को भी निहारा तथा शाबासी दी। 
 
                              उल्लेखनीय है कि जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने आर्थिक रूप से निःशक्त परिवार की होनहार बेटी अनायता पुत्री अनिल राठौड को गोद लिया है तथा उसके पढने लिखने की सारा खर्चा वे वहन करेगें। अनायता जालोर में अपने नाना-नानी के साथ रह रही है। 
  

Post a Comment

0 Comments